Pavithra jayaram Death in Hindi:पवित्रा जयराम का हुआ निधन जानिए कैसे?

Spread the love

मशहूर टीवी अभिनेत्री पवित्रा जयराम (Pavitra Jayaram) की कार एक्सीडेंट में हुई मृत्यु । पवित्रा जयराम का निधन हो गया है। साथ ही  तीन लोग बुरी तरह घायल हैं।  इस लेख में हम Pavithra jayaram Death Hindi, Biography इत्यादि जानेंगे।

Pavithra jayaram Death in Hindi

कन्नड़ सिनेमा की मशहूर अभिनेत्री पवित्रा जयराम का निधन रविवार (12 मई) को आंध्र प्रदेश के महबूब नगर में हुआ। घटनास्थल पर ही पवित्रा की मौत हो गई, साथ ही  इस घटना में पवित्रा की चचेरी बहन अपेक्षा, ड्राइवर श्रीकांत और अभिनेता चंद्रकांत गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके कारण वहा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कैसे हुआ हादसा

यह हादसा कर्नाटक के मांड्या जिले के हनाकेरे लौटते समय हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महबूब नगर में कार अनियंत्रित होकर  हैदराबाद से वानापर्थी आ रही बस से कार के दाहिने हिस्से से टक्कर हो गई। जिसके करना उनकी मृत्यु हो गई।

एक्टर भी उदास

पवित्रा के निधन से फिल्मी जगत में गंभीर सदमा लगा है। फैंस एक्ट्रेस के निधन पर श्रद्धांजलि जाहिर कर रहे हैं। अभिनेता समीप आचार्य ने अभिनेत्री के निधन पर शोक व्यक्त किया है और अपना दुख व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “इस खबर के साथ उठा कि अब आप नहीं रहीं। इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है। मेरी पहली ऑन-स्क्रीन मां, आप हमेशा खास रहेंगी।”

Pavithra jayaram Biography

कौन थी पवित्रा जयराम?: कर्नाटक में जन्मे और पले-बढ़े, जयराम को कम उम्र से ही अभिनय में गहरी रुचि हो गई। आख़िरकार, टेलीविजन उद्योग में जयराम का करियर कन्नड़ धारावाहिक से शुरू हुआ। बाद में, उन्होंने रोबोट फ़ैमिली और  अन्य हिट टीवी शो में भी अभिनय किया।

Career

बचपन से ही फिल्मी दुनिया में रुचि थी ,जो आगे चलकर तेलुगु फिल्मों में काम करने लगी, अभिनय में रुचि और परिश्रम के कारण पवित्रा जयराम एक लोकप्रिय तेलुगु अभिनेत्री बनीं, जिन्होंने कई तेलुगु और कन्नड़ फिल्मों और कई टेलीविजन शो में काम किया था। पवित्रा जयराम को टीवी सीरियल ‘तिलोत्तमा’ (Thilottama) से घर-घर में पॉपुलैरिटी हासिल हुई थी।

फिल्मों से पहले करती थी ये काम

मनोरंजन उद्योग में कदम रखने से पहले, पवित्रा जयराम ने अपने परिवार के लिए वित्तीय सहायता प्रदान करने के लिए हाउसकीपिंग, सेल्स गर्ल और लाइब्रेरी असिस्टेंट सहित कई छोटे काम किए।

16 की उम्र में की थी सादी

सादी हो लेकर भी ये काफी चर्चे में रही है। उन्होंने महज 16 वर्ष की उम्र में सादी कर ली थी । उन्होंने SSC की परीक्षा देने के बाद अपने बेटा ,बेटी के साथ बंगलुरू सिफ्ट हो गई। पवित्रा जयराम के पति का नाम Chandrakanth है

You Tube

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top